आरसीबी बनाम केकेआर : हर्षल पटेल ने किया ऐसा कमाल ,जो सिराज ने 2020 में किया था

दोस्तों आईपीएल 2022 में आज आरसीबी और केकेआर के बीच मैच खेला जा रहा है। आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। और ये फैसला सही भी साबित हुआ। आरसीबी के गेंदबाजों ने केकेआर के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। केकेआर का कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया और ज्यादा टाइम पवेलियन में बिताना पड़ा।

इस बीच आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने एक कमाल कर दिया। जो काम इससे पहले साल 2020 में मोहम्मद सिराज कर चुके थे, वही काम अब हर्षल पटेल ने किया है। उन्होंने अपने स्पेल के दो लगातार ओवर मेडेन डाल दिए, यानी कोई भी रन नहीं दिया।

आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में एक ओवर भी मेडेन डालना आसान नहीं होता, क्योंंकि बल्लेबाज इसमें चढ़कर खेलते हैं। लेकिन बड़े और दिग्गज बल्लेबाजों के सामने हर्षल पटेल ने लगातार दो ओवर मेडल डाल दिए और विकेट भी निकाल कर दिया, विकेट भी उन आंद्रे रसल का, जो किसी भी गेंदबाज की धज्जियां उड़ाने के लिए जाने जाते हैं। हर्षल पटेल ने तीसरे ओवर में रन दिया।

मजे की बात ये है कि आज हर्षल पटेल ने केकेआर के खिलाफ दो लगातार मेडेन ओवर डाले, वहीं इससे पहले साल 2020 में मोहम्मद सिराज ने भी केकेआर के ही सामने दो लगातार ओवर मेडन डाले थे। वो मैच आरसीबी आसानी से जीत गई थी। केकेआर ने आरसीबी के सामने 129 रनों का लक्ष्य रखा है।