अपने पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने ऐसा कारनामा किया , जो आईपीएल के रिकॉर्ड बुक में सुनहरे अक्षरो से लिखा जाएगा

दोस्तों आज आईपीएल सीजन 15 का 14वा मैच खेला गया। जो मुंबई के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जो पांच बार चैंपियन मुंबई और दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता के बीच खेली गई। केकेआर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और एमआई को बल्लेबाजी के लिए बुलाया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई ने धीमी शुरुवात की पहले विकेट के लिए रोहित और किशन के बीच सिर्फ 6 रनो की साझेदारी हुई। रोहित शर्मा को पर्पल कैप होल्डर उमेश यादव ने चलता किया। अपने पहले ही मैच में सूर्यकुमार यादव 36 गेंद में 52 रन जिसमे 5चौके और 2छक्के शामिल है इसी के साथ एमआई ने 162 रन का लक्ष्य दिया।केकेआर की तरह बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पैट कमिंस 4ओवर में 49 रन देकर 2विकेट लिए।

वही केकेआर ने यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।भले ही शुरुवात में विकेट गिरे लेकिन वेंकटेश अय्यर 50 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। जब लगातार विकेट गिर रही थी तब केकेआर के लिए मसीहा बन के आए पैट कमिंस। जिन्होंने सिर्फ 15 गेंदों में 56 रन बना डाले जिसमे 4 चौके और 6 छक्के शामिल।आईपीएल सीजन का सबसे फास्टेस्ट फिफ्टी का रिकार्ड केएल राहुल के नाम था। लेकिन अब उनके साथ पैट कमिंस का नाम भी शामिल हो गया है दोनो ही बल्लेबाजों ने 14 गेंदों में 50 रन बनाए। एमआई के ओर बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए टाईमल माइल्स ने 2 विकेट झटके।

आज का यह मैच आईपीएल हिस्ट्री में लिखा जाएगा।आज के मैच जो रिकॉर्ड बना वो काबीले तारीफ है। केकेआर ने एमआई को 5 विकेट से रौंदा।मैच के हीरो रहे पैट कमिंस जिन्होंने 56 रन बनाए साथ ही में 2 विकेट भी लिए।