सीएसके बनाम पंजाब : चेन्नई सुपर किंग्स ने लगाई हार की हैट्रिक, पंजाब किंग्स ने 54 रन से हराया, लिविंगस्टोन का ऑलराउंड प्रदर्शन

दोस्तों आज आईपीएल सीजन 15 का 11वा मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया । जो सीएसके और पंजाब के बीच खेली गई । सीएसके को एक और बार हार का स्वाद चखना पड़ा । सीएसके ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पंजाब को बल्लेबाजी का नेवता दिया ।जिसे पंजाब ने सहर्ष रूप से स्वीकार भी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने सीएसके के सामने 181 रनो का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। भले ही मैच के दूसरी गेंद में मयंक अग्रवाल को पवेलियन जाना पड़ा। लेकिन मैच को शिखर और राजपक्षा ने कुछ देर संभाल कर रखा फिर राजपक्षा रन आउट हो गए और उन्हें वापस जाना पड़ा। शिखर और लिविंगस्टन के बीच में काफी बड़ी और अच्छी साझेदारी हुई । दोनो बल्लेबाज ने सीएसके के गेंदबाजों की कसकर पिटाई की ।

लिविंगस्टन ने 60 रनो की पारी खेली और दूसरी इनिंग में 2 विकेट भी चटकाए। लिविंगस्टन के 60 रनो की पारी में 5 छक्के और 5 चौके शामिल है। दूसरी इनिग में लगातार सीएसके के बल्लेबाजों का आना जाना लगा रहा । कोई भी बल्लेबाज 10 रन से ऊपर रन बना भी नही पा रहे थे । सीएसके के और बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए शिवम दुबे ने 57 रन की पारी खेली ।

यह मैच पंजाब ने 56 रनो से जीत ली। मैच के हीरो रहे लियाम लिविंगोस्टोन जिन्होंने 60 की पारी और 2अहम विकेट भी चटकाए । पंजाब की ओर से टॉप बॉलर रहे राहुल चहर जिन्होंने 3 विकेट चटकाए और सीएसके के टॉप बॉलर जॉर्डन रहे जिन्होंने दो विकेट चटकाए । भले ही लिविंगस्टन आप हैट्रिक से चूक गए लेकिन सीएसके अपने हार की हैट्रिक से नही चुके।