इस खिलाड़ी ने एक दिन में डाले 14 ने बॉल – बनाया एक शर्मनाक रिकॉर्ड

दोस्तो अभी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज श्रृंखला चल रहा है। आज एशेज के पहले मैच का दूसरा दिन है। कल दूसरे दिन एशेज में खूब ड्रामे हुए है। वार्नर को 3 बार जीवन दान मिला तो स्टोक्स ने डाले 14 नो बॉल।

Ben Stokes

एशेज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सबसे बड़ी राइवेलरी के नाम से जाना जाता है। एशेज की शुरुआत 1882 में हुई थी। एशेज में ज्यादर ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा ही भरी रहता है। सबसे ज्यादा 33 बार ऑस्ट्रेलिया ने जीता है। यह 5 टेस्ट मैचों का सीरीज होता है।

पिछला सीरीज 2019 में इंग्लैंड में हुआ था। लेटेस्ट एडिशन अभी 2021-2022 में ऑस्ट्रेलिया में चल रहा है। आज पहले टेस्ट का तीसरा दिन है।

कल 9 दिसंबर को बेन स्टोक्स ने शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया। बेन स्टोक्स ने एक ही मैच में 14 नो बॉल डाले। बेन स्टोक्स ने कुल 9 ओवर डाले जिसमे 50 रन दिया और इनमे 14 नो बॉल था। यह किसी भी खिलाड़ी द्वारा टेस्ट में एक दिन के सबसे ज्यादा नो बॉल का रिकॉर्ड है।

अभी ऑस्ट्रेलिया 343 रन 7 विकेट के नुकसान पर खेल रही है। ऑस्ट्रेलिया अभी इंग्लैंड से 156 रन आगे है। ट्रेविस हेड अभी नाबाद 112 रनों पर खेल रहे है वही स्टार्क 10 रन पर उनका साथ दे रहे है। वही डेविड वार्नर 94 रनों पर आउट हो चुके है। इंग्लैंड की ओर से वुड ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए है।